लखनऊ: खाली स्टेडियम में खेला जाएगा साउथ अफ्रीका और भारत के बीच वन डे मैच
कोरोना वायरस का असर अब राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय खेलों पर भी पड़ रहा है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच लखनऊ में खेला जाने वाला वन-डे मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा. इस दौरान स्टेडियम में दर्शक नहीं होंगे. 



उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव युधवीर सिंह ने कहा है कि हमने बोर्ड ऑफ क्रिकेट कंट्रोल ऑफ इंडिया (बीसीसीआई) के अधिकारियों से बात की है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाला क्रिकेट मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच 15 मार्च को खेला जाएगा.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को लखनऊ में होने वाला दूसरा वनडे मैच दर्शकों के बिना ही खाली स्टेडियम में खेला जाएगा. यह फैसला देश भर में फैले कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए लिया गया है.



मंत्रालय ने एक एडवाइजरी जारी कर राज्य सरकारों से कहा है कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए सलाह जारी कर दी गई है और इसका पालन किया जाना चाहिए. सरकार के इस निर्देश के बाद उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को लखनऊ में होने वाले दूसरे वन-डे मैच को दर्शकों के बिना ही खाली स्टेडियम में आयोजित कराने का फैसलाा किया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post
[scroll-box] [/scroll-box] [scroll-box][/scroll-box]