सहारा इंडिया के फॉर्म दोबारा भरना शुरू, यहाँ से जल्दी फॉर्म भरो और पैसा वापस निकालो
सहारा इंडिया रिफंड के द्वारा पैसा प्राप्त करने के लिए देशभर के लाखों ने निवेशकों ने आवेदन किए हैं जिसके अंतर्गत ऐसे उम्मीदवार भी है जिनके आवेदन रिजेक्ट कर दिए गए हैं तथा उनके लिए किसी भी प्रकार का पैसा उपलब्ध नहीं करवाया गया है।

 सहारा इंडिया रिफंड के द्वारा सभी रिजेक्ट किए गए आवेदनों को सहारा रिफंड रि सबमिशन 2023 के अंतर्गत रिजेक्ट किए गए आवेदन पुनः सबमिट करवाने की प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी है तथा सभी उम्मीदवार जिनके आवेदन रिजेक्ट हुए हैं वे आसानी पूर्वक Sahara India Pariwar की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर अपने आवेदन को पुनः सबमिट कर सकते हैं।
https://mocrefund.crcs.gov.in/

जिन निवेशकों के आवेदन सहारा इंडिया द्वारा रिजेक्ट किए गए है उन निवेशकों के लिए सहारा रिफंड के अंतर्गत पुनः आवेदन सबमिट करते समय आवेदन में अगर किसी भी प्रकार की त्रुटि पाईं जाती है तो उसका सुधार करना भी आवश्यक होगा ताकि उनका आवेदन सफल हो सके। अगर निवेशकों के आवेदन में पुनः कोई त्रुटि पाई जाती है तो उनका आवेदन फिर से रिजेक्ट किया जा सकता है जिसके जिम्मेदार वे स्वयं होंगे। सहारा रिफंड रि सबमिशन 2023 के विकल्प को इसलिए एक्टिव किया गया है ताकि कोई भी निवेशक अपने रिजेक्ट आवेदन की वजह से पैसा प्राप्त करने से वंचित न हो सके।

सहारा इंडिया रिफंड डिटेल

सहारा इंडिया कंपनी के अंतर्गत भारत के सभी निवेशकों के लिए उनके पैसे वापस किए जाने का कार्य प्रारंभ हो चुका है। सहारा इंडिया रिफंड के तहत धीरे-धीरे सभी निवेशकों के पूरे पैसे किस्तों के रूप में वापस करवा दिए जाएंगे। ऑनलाइन मोड में जारी की गई सहारा रिफंड लिस्ट 2023 में जिन निवेशकों के नाम दर्ज करवाए गए हैं उनके खातों में सहारा इंडिया की पहली किस्त ₹10000 को हस्तांतरित किया जा चुका है। सहारा इंडिया कंपनी पिछले कई वर्षों से विवादों से घिरी हुई है तथा अब सुप्रीम कोर्ट के द्वारा अपील किए जाने पर सहारा इंडिया सभी निवेशकों के पैसे वापस लौटने का कार्य शुरू किया गया है।

https://mocrefund.crcs.gov.in/

Post a Comment

Previous Post Next Post
[scroll-box] [/scroll-box] [scroll-box][/scroll-box]