रिहायशी इलाके से पकड़े देह व्यापार के 3 अड्डे, 11 हिरासत में देखिये पूरी खबर

रायगढ़। कोतवाली थाना क्षेत्र के लालटंकी दानी पारा रिहायशी इलाके में चल रहे अवैध देह व्यापार के तीन अड्डे से शनिवार को पुलिस ने पांच महिला समेत 11लोगों को हिरासत में लिया। इनमें दो नाबालिग हैं।
एसपी दीपक झा ने जानकारी देते हुए बताया तीनों थाने की अलग-अलग कार्रवाई में अवैध देह व्यापार में लिप्त 11लोगों को हिरासत में लिया गया। जिसमें दो ग्राहक, दो महिला यौनकर्मी तथा सात दलालों की गिरफ्तारी हुई है। छापेमारी के दौरान लालटंकी स्थित एक मकान में कुछ लोग आपत्तिजनक हालत में मिले, साथ ही मकान की छानबीन करने पर आपत्तिजनक समान भी बरामद हुआ है। यहां दो पुरुष व 2 महिलाएं मिली है।
वही कोतरारोड थाना क्षेत्र से एक पुरुष व तीन महिलाएं, इसके अलावा चक्रधर नगर थाना से एक पुरुष व दो महिलाएं पकड़ाई। सभी पर पीटा एक्ट धारा 3,4,5 अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम 1956 के तहत कार्रवाई की गई।

#नाबालिग को देहव्यापार में धकेला रिश्तेदार ने
इस कार्रवाई में जिला पुलिस अतिरिक्त पुलिस कप्तान ने बताया कि इसमे एक नाबालिक बालिका भी पकड़ाई है। पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ की अनैतिक व्यापार में उसके दूर के रिश्तेदार ने इसमें धकेला है। फिलहाल पुलिस नाबालिग की काउंसलिंग करवा कर चाइल्ड लाइन के सुपुर्द करने की तैयारी में जुट गई है। इसके अलावा रिश्तेदार की पताजासी में टीम भेजने की तैयारी में लगी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
[scroll-box] [/scroll-box] [scroll-box][/scroll-box]