एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है रातभर मुर्दाघर में रखा, सुबह जिंदा बाहर निकली महिला !
चली दोस्तों आज हम आपको एक हैरान कर देने वाली न्यूज़ दिखा रहे हैं जोकि रूस की घटना है वैसे तो इस दुनिया में कुछ भी हो सकता है पर ऐसा भी हुआ यह आप भी देखेंगे आज दोस्तों डॉक्टरों ने एक एक 40 साल की महिला को मृत घोषित कर दिया 

गया था रूस में और उसे मुर्दाघर में भी रख दिया था लेकिन जब सुबह परिजन महिला के शव को लेने आए उन्होंने देखा की मृत महिला उठकर खड़े हो गई और बाहर आने लगी पहले तो सभी डर गए फिर बाद में मामले का खुलासा हुआ तो पता चला कि वह तो मृत्यु नहीं हुई थी डॉक्टरों की लापरवाही के कारण उसे मृत घोषित कर दिया गया था घटना के बारे में हम चर्चा करते हैं नीचे पूरा आर्टिकल जरूर पढ़ लीजिएगा और इसके साथ ही आपको देखने को मिलेगा



डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम जिनैदा कोनोनोवा है। जिनैदा पिछले कई दिनों से रूस के गोरशेचेन्स्की के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती थी। वहीं 14 अगस्त को एक सर्जरी के हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने जिनैदा को मृत घोषित कर दिया।
मृत घोषित किए जाने के बाद जिनैदा के शव को रात के 1.10 बजे जिनैदा को मुर्दाघर में डाल दिया गया लेकिन अगली सुबह करीब 8 बजे जब जिनैदा के शव को निकाला गया तो उन्हें जिंदा पाकर हॉस्पिटल कर्मचारी हैरान हो गए।
इस लापरवाही भरे मामले के सामने आते ही हॉस्पिटल के प्रमुख डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा जिनैदा के घरवाले हॉस्पिटल पर मुकदमा करने की बात कर रहे हैं।
ऐसे ही हैरान कर देने वाली खबरों के लिए आप हमारे हैं होम बटन पर क्लिक कर सकते हैं और अन्य खबरों का जानकारी पा सकते हैं

Post a Comment

Previous Post Next Post
[scroll-box] [/scroll-box] [scroll-box][/scroll-box]