कोरोना वायरस बड़ी खबर:- न्यूज चैनल के 25 कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव, रोकना पड़ा लाइव शो
देश में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। देश के अलग-अलग हिस्सों में लगातार उन लोगों के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है, जो इसके खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। मुंबई के बाद अब चेन्नई में भी न्यूज चैनल के 25 कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।




 बता दें कि इस न्यूज़ चैनल के करीब 94 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया है। इसकी वजह से चैनल को अपना लाइव प्रोग्राम भी सस्पेंड करना पड़ा है। पॉजिटिव मामले आने के बाद अन्य लोगों को भी क्वारनटीन किया गया है।


दिल्ली: मौसम विभाग के कर्मचारी की कोरोना संक्रमण से मौत


राष्ट्रपति भवन और लोकसभा सचिवालय के बाद कोरोना का मौसम विभाग में भी कहर देखने को मिला है। नई दिल्ली के प्रादेशिक मौसम केंद्र में तैनात एक कर्मचारी की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई है। मल्टी टॉस्किंग स्टाफ के तौर पर काम कर रहे मौसम विभाग के कर्मचारी की मौत सफदरजंग हॉस्पिटल में 17 अप्रैल को हुई थी। कर्मचारी की मौत के बाद उसके संपर्क में आए 10 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।



राष्ट्रपति भवन के बाद लोकसभा सचिवालय में कोरोना की दस्तक, एक कर्मचारी पाया गया पॉजिटिव



राष्ट्रपति भवन के बाद लोकसभा सचिवालय तक पहुंच चुका है। लोकसभा में कार्यरत एक कर्मचारी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। वह हाउस कीपिंग डिपार्टमेंट में काम करता है। सूत्रों के हवाले से यह खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि हाउस कीपिंग स्टाफ बजट सत्र के दौरान संसद में मौजूद नहीं था। वह इस दौरान घर पर था। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से 23 मार्च को संसद सत्र को स्थगित कर दिया गया था।



Post a Comment

Previous Post Next Post
[scroll-box] [/scroll-box] [scroll-box][/scroll-box]