डांसर सपना चौधरी ने की सगाई ? जानियें आखिर कौन है जिसने चुराया सपना का दिल
मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक सपना चौधरी इन दिनों हरियाणा के फेमस सिंगर और एक्टर ‘वीर साहू’ (Veer Sahu) को डेट कर रही हैं. 

बतादे वीर शाहू को हरियाणा का ‘बब्बू मान’ कहा जाता है. उनके कई म्यूजिक वीडियो ऐसे है जिन्होंने खूब धूम मचाई. रिपोर्ट के मुताबिक सपना और वीर के अफेयर के चर्चे इन दिनों हर किसी की जुबान पर है. माना तो यह भी जा रहा है की दोनों बहूत जल्द एक-दुसरे के हो सकते है!



इंटरव्यू में सपना ने किया खुलासा

एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने वीर साहू की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘वीर बहूत साफ दिल के हैं. हमारी पहली मुलाकात कुछ सालों पहले एक अवॉर्ड शो के दौरान हुई थी.


तब जब मैंने पहली बार वीर को देखा तो मुझे लगा कि वो काफी खडूस हैं. हालाँकि वो बिलकुल ऐसे नहीं है’. सपना ने कहाँ की वो और वीर एक ही इंडस्ट्री से हैं, ऐसे में बातचीत करने में क्या प्रॉब्लम है. फिर धीरे-धीरे दोनों की बातें शुरू हो गई. दोनों एक-दुसरे को समझने लगे और दोस्ती प्यार में बदल गई!

सपना और वीर ने कर ली सगाई ? (sapna choudhary engagement)

आपको बतादे की खबरें तो यह भी आ रही है की सपना और वीर ने चुपके से सगाई कर ली है. हालाँकि दोनों की तरफ से अभी इस पर कोई बयान नहीं आया है. सपना और वीर की सगाई की ख़बर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है. बतादे वीर और सपना और कई बार एक साथ देखा गया. अब देखना होगा की इस ख़बर में आखिर कितनी सच्चाई होती है!


Image result for सपना और वीर


Post a Comment

Previous Post Next Post
[scroll-box] [/scroll-box] [scroll-box][/scroll-box]