लॉकडाउन में देखिये ये अनोखी शादी... आप बोलेंगे वाह किया बात ..
महाराष्ट्र/ खंडवा । शहर में एक अनोखी शादी हुई है। इस शादी में ना कोई बैंड- बाजा न बारात ना कोई शहनाई की धुन ही सुनाई दी, इस अनूठी शादी में मात्र तालियों की गड़गड़ाहट ही गूंजी । लॉकडाउन में यह नजारे लगातार देखने को मिल रहे हैं। खंडवा में बीती 25 मार्च को महाराष्ट्र से एक लड़का शादी के लिए लड़की पसंद करने आया था।




इस दौरान ही कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा कर दी । लॉकडाउन 14 अप्रैल से बढ़ाकर जब 3 मई किया गया तो इस परिवार की हिम्मत जवाब दे गई , दरअसल महाराष्ट्र का यह परिवार खंडवा में फंस गया था।

The family came to see the girl, guest for 25 days, If you get ...

 ये परिवार बीते 25 दिनों से लड़की वालों के घर ही रह रहा था। इस दौरान युवक- यवती के साथ ही दोनों परिवारों के बीच मेल मिलाप बढ़ा और नितिन और नेहा ने घर पर साधारण तरीके से शादी कर ली

 खंडवा शहर में हुई इस अनोखी शादी में ना कोई बैंड बाजा था और ना कोई बारात, बस दोनों ने एक दूसरे के गले माला डाली और तालियों की गड़गड़ाहट के बीच दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध जैसी नहीं हो सकी । 

इस परिवार ने सोशल मीडिया के माध्यम से सबको शादी की सूचना दी, कहा जाए तो टिक- टॉक वीडियो ही शादी का कार्ड बन गया । अब इनका टिक- टॉक खूब वायरल हो रहा है।
आप के लिए .लाये हैं..सरकारी नौकरी समाचार निचे क्लिक करें







Post a Comment

Previous Post Next Post
[scroll-box] [/scroll-box] [scroll-box][/scroll-box]